VIDEO: कैमरे के सामने पोज दे रही थीं ये अभिनेत्री, तभी बिगड़ा संतुलन और फिर…

बॉलीवुड सेलेब्‍स के साथ कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो उन्‍हें असहज कर जाता है. कुछ ऐसा ही ‘हेट स्‍टोरी 4’ की एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ हुआ. उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे फोटोशूट के दौरान गिरने से बाल-बाल बचीं. वे बगीचे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2018 9:58 AM

बॉलीवुड सेलेब्‍स के साथ कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो उन्‍हें असहज कर जाता है. कुछ ऐसा ही ‘हेट स्‍टोरी 4’ की एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ हुआ. उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे फोटोशूट के दौरान गिरने से बाल-बाल बचीं. वे बगीचे की एक संकरी दीवार पर खड़ी होकर बहुत ही नजाकत से पोज दे रही थी. लेकिन जैसे ही अगला पोज देने के लिए कदम बढ़ाती हैं उनका संतुलन बिगड़ जाता है.

हालांकि वे पूरी तरह से गिरनेवाली ही होती हैं लेकिन फिर खुद को संभाल लेती हैं और खुद को चोट लगने से बचा लेती हैं. इसी चक्‍कर में उनकी बेल्‍ट खुल जाती है और वे हंसती हुई नजर आती हैं.

उर्वशी रौतेला को चोट लग सकती थी लेकिन उन्‍होंने इस स्थिति से खुद को संभाल लिया. अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 की फिल्‍म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से की थी. फिल्‍म में उन्‍होंने सनी देओल की पत्‍नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे ‘ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती’ में नजर आई थीं. लेकिन हेट स्‍टोरी 4 में उन्‍होंने बोल्‍डनेस की नयी परिभाषा तय की.

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने 15 साल की सम्र में मॉडलिंग शुरू की थी. वे मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्‍व भी कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंगर के म्‍यूजिक वीडियो ‘लव डोज’ में भी अपनी बोल्‍डनेस का कहर बरपा चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version