गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ घूम रहे हैं कपिल शर्मा, तो फिर अली असगर ने क्‍यों कही ऐसी बात…?

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी ने किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाते हैं. हाल ही में उनके कोस्‍टार उनके अच्‍छे दोस्‍त अली असगर ने एबीपी को बताया था कि कपिल शर्मा की तबीयत ठीक नहीं हैं. उन्‍होंने कपिल की सेहत पर खुलकर बात करते हुए कहा था कि जब वे कपिल शर्मा से मिलने गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 10:41 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी ने किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाते हैं. हाल ही में उनके कोस्‍टार उनके अच्‍छे दोस्‍त अली असगर ने एबीपी को बताया था कि कपिल शर्मा की तबीयत ठीक नहीं हैं. उन्‍होंने कपिल की सेहत पर खुलकर बात करते हुए कहा था कि जब वे कपिल शर्मा से मिलने गये थे तो उन्‍होंने देखा कि कपिल की तबीयत ठीक नहीं है और वे बेहद उदास हैं. अली ने यह भी कहा था कि कपिल की आंखें भर आई थी और वे बात कर पाने की स्थिति में नहीं है.

हालांकि कपिल शर्मा ने अली के इन सभी दावों को खारिज कर दिया है. एनडीटीवी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, कपिल शर्मा की टीम ने इस मामले में एक बयान जारी किया है.

इस बयान में कहा गया है कि कपिल शर्मा ठीक हैं और अपनी मंगेतर गिन्‍नी के साथ घूम रहे हैं. बयान में यह भी कहा गया है कि ‘ हम अली के बयान को सुनकर हैरान थे कि उन्‍होंने ऐसा दुखी करनेवाला बयान क्‍यों दिया. कपिल ने हमेशा अली को अपना एक अच्‍छा दोस्‍त माना है.’

अली असगर ने यह भी कहा था कि, कपिल ने अपने हाथ में प्रीति सिमोस का नाम लिखवा रखा है. बता दें कि प्रीति सिमोस कॉमेडियन की एक्‍स मैनेजर और एक्‍स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. कपिल के आधिकारिक प्रवक्‍ता ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को बताया कि यह बात पूरी तरह से झूठी है. साथ ही उन्‍होंने अली असगर से कपिल शर्मा की मुलाकात वाली खबरों को भी महज एक अफवाह बताया.

Next Article

Exit mobile version