अभिनेत्री जीनत अमान ने दर्ज करवाया रेप का केस, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा जीनत अमान ने बीती शाम मुंबई के जुहू पुलिस स्‍टेशन में बिजनसमैन अमन खन्ना पर रेप का आरोप दर्ज कराया है. जूहू पुलिस ने इस मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी अमन खन्‍ना को गिरफ्तार कर लिया गया है और क्राइम ब्रांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2018 1:36 PM

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा जीनत अमान ने बीती शाम मुंबई के जुहू पुलिस स्‍टेशन में बिजनसमैन अमन खन्ना पर रेप का आरोप दर्ज कराया है. जूहू पुलिस ने इस मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी अमन खन्‍ना को गिरफ्तार कर लिया गया है और क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुट गया है.

जीनत अमान ने 2 महीने पहले भी 30 जनवरी को बिजनेसमैन अमन खन्ना पर उनका पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया था. अमन खन्ना को उस समय भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ आरोप दर्ज किया था. अमन खन्‍ना फिल्ममेकिंग और रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय है.

पुलिस ने अपने एक बयान में बताया था कि,’ दोनों एकदूसरे को लंबे समय से जानते थे, लेकिन उनके बीच तब सबकुछ खत्‍म हो गया जब किसी कारण ज़ीनत अमान ने उससे बात करना बंद कर दिया. इसके बावजूद वह बिजनेसमैन उन्‍हें फोन करता रहा. बिज़नसमैन ने एक्ट्रेस को धमकी दी कि यदि वह उनसे बात नहीं करेंगी तो इसका परिणाम उनके बेटे को झेलना पड़ सकता है.

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, 38 वर्षीय बिजनेसमैन का नाम मोहम्मद सरफराज एहसान उर्फ अमर खन्ना है. जीनत ने आरोप लगाया था कि सरफराज ने उनके घर के परिसर में आकर सिक्योरिटी गार्ड से बदतमीजी और मारपीट की और जीनत को भी देख लेने की धमकी दी. पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री के व्हाट्सएप पर वह अश्लील मैसेज भी भेज रहा था.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार सरफराज मानसिक रूप से परेशान है जिसके खिलाफ बांगुर नगर में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह बेरोजगार है. बदमाशी और अटपटी हरकते करना उसकी आदत में शुमार है. फिलहाल अभिनेत्री जीनत अमान के साथ युवक ने बदसलूकी की तथा सोसायटी के गार्ड से अपशब्द कहे.

Next Article

Exit mobile version