माधुरी को मिली श्रीदेवी की ”शिद्दत”, बेटी जाह्नवी कपूर ने कह दी ये बात

मुंबई : ‘टू स्टेट’ निर्देशक अभिषेक वर्मा की आने वाली फिल्म में अब दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित नजर आएंगी. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी और साथ ही फिल्म को अपनी मां के दिल के बेहद करीब बताया. फिल्‍म का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2018 5:06 PM

मुंबई : ‘टू स्टेट’ निर्देशक अभिषेक वर्मा की आने वाली फिल्म में अब दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित नजर आएंगी. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी और साथ ही फिल्म को अपनी मां के दिल के बेहद करीब बताया. फिल्‍म का नाम ‘शिद्दत बताया जा रहा है.

जाह्नवी ने माधुरी और श्रीदेवी की तस्वीर के साथ लिखा, ‘अभिषेक वर्मा की आने वाली फिल्म मेरी मां के दिल के बेहद करीब थी… पापा, खुशी और मैं इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए माधुरी जी के शुक्रगुजार हैं.’ खबर यह भी है कि फिल्‍म में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त लीड रोल में दिख सकते हैं.

पिछले माह, दुबई में श्रीदेवी (54) की दुर्घटनावश डूबने के कारण मौत हो गई थी. फिल्मकार करण जौहर ने पिछले साल अक्तूबर में निर्देशक अभिषेक के साथ काम करने की घोषणा की थी. साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के सह- निर्माता होंगे. फिल्म के अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होने की संभावना है.

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी आखिरी बार फिलम ‘महानता (1997)’ में नजर आई थी. यानी 21 साल बाद दोनों की जोड़ी फिर एकसाथ नजर आ सकती है. बताया जा रहा है कि ‘शिद्दत’ में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदारों में नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version