”फुकरे रिटर्न्‍स” का ट्रेलर रिलीज, इसबार कैसे छूटेंगे ”भोली पंजाबण” के चंगुल से…?

मुंबई: अभिनेता पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मनोजीत और ऋचा चड्ढा की आगामी फिल्‍म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में फिल्‍म के पिछले किरदार ही नजर आ रहे हैं लेकिन इसबार काफी कुछ अलग है. वरुण शर्मा को इसबार भी फ्यूचर दिखता है और उसके दोस्‍त नंबर में जोड़-घटाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2017 12:35 PM

मुंबई: अभिनेता पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मनोजीत और ऋचा चड्ढा की आगामी फिल्‍म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में फिल्‍म के पिछले किरदार ही नजर आ रहे हैं लेकिन इसबार काफी कुछ अलग है. वरुण शर्मा को इसबार भी फ्यूचर दिखता है और उसके दोस्‍त नंबर में जोड़-घटाव कर उस अधूरे सपने का मतलब समझते हैं. भोली पंजाबण (ऋचा चड्ढा) जेल से छूट गई है और एकबार फिर वो चारों के नाक में दम करनेवाली है.

यह फिल्‍म साल साल 2013 में आई फिल्‍म ‘फुकरे’ की कहानी है. पिछली फिल्‍म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. भोली पंजाबण वरुण का सपना देखकर लॉटरी निकालने की बात कहती है. चारों दोस्‍त मिलकर एकबार फिर धमाल मचाने वाले हैं. कुछ दिन पहले फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज किया गया था.

बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग पिछले साल दिल्‍ली में शुरू हुई थी. ‘फुकरे’ में भी दिल्‍ली की कहानी ही दिखाई गई थी जिसमें चार युवा लड़के भोली पंजाबण के चंगुल में फंस जाते हैं. हालांकि चारों मिलकर आखिर में भोली पंजाबण को ही फंसा देते हैं. फिल्‍म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और फिल्‍म का गाना ‘अम्‍बरसरिया’ में काफी हिट हुआ था. ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ में भी कॉमेडी देखी जा सकती है और भोली पंजाबनण का नया स्‍टाइल भी दर्शकों को पसंद आयेगा.

Next Article

Exit mobile version