हनी सिंह को ऑफर हुए 25 करोड़ रुपये, जानें क्‍यों ?

पिछले काफी समय से इंडस्‍ट्री से गायब हनी सिंह ने हाल ही में अपनी बिमारी के बारे में बातें शेयर की थी. हनी सिंह ने बताया था कि बीते 18 महीने का वक्‍त उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. हालांकि अब वे पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. इसी बीच एक खबर आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 4:08 PM

पिछले काफी समय से इंडस्‍ट्री से गायब हनी सिंह ने हाल ही में अपनी बिमारी के बारे में बातें शेयर की थी. हनी सिंह ने बताया था कि बीते 18 महीने का वक्‍त उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. हालांकि अब वे पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. इसी बीच एक खबर आ रही है कि एक पब्लिशर ने हनी सिंह पर बायोग्राफी लिखने और बायोपिक बनाने के लिए उन्‍हें 25 करोड़ रुपये ऑफर किये है.

डीएनए के मुताबिक एक पब्लिशर ने उन्‍हें 25 करोड़ रुपये ऑफर किये गये हैं. हालांकि हनी सिंह की ओर से अभी तक इस पर कोई कन्‍फर्मेशन नहीं आया है. हनी सिंह ने अपने बारे खुलासा करते हुए बताया था कि वे वह बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे. यह 18 महीने उनके लिए काफी कठिन थे. यह समय मेरी जिंदगी का सबसे अंधेरे-भरा समय रहा है. मैं किसी से भी बात करने की हालत में नहीं था.

उन्‍होंने आगे बताया था कि, मैं इतने टाइम से अपने घर नोएडा में ही था. जहां मैने बहुत डॉक्टर बदले, ढ़ेरों दवाइयां भी खाई. कई लोगों से सुनने को मिला कि मुझे ड्रग्स की लत है लेकिन असलियत यह है कि मुझे ‘बाइपोलर डिसऑर्डर’ था.

हनी सिंह ने यह भी बताया था कि, यह बिमारी डिप्रेशन में डाल देती है, यह एक मानसिक रोग है. मुझे अंधेरा होने के बाद अपने घरवालों तक से डर लगने लगा था. मुझे दारू की भी लत लग गई थी. यह सब बातें मैं अपने फैंस को खुद बताना चाहता था किसी प्रवक्‍ता के जरिये नहीं.’

Next Article

Exit mobile version