क्या ‘गुत्थी’ और कपिल के बीच हो गयी है अनबन ?

मुंबई : कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा और गुत्थी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुत्थी के किरदार से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर के जल्द ही अपनी फिल्म ‘कॉफी विद डी’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं, जिसके प्रोमोशन के लिए उन्होंने कपिल शर्मा का नया शो चुना. बता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2017 9:02 AM

मुंबई : कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा और गुत्थी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुत्थी के किरदार से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर के जल्द ही अपनी फिल्म ‘कॉफी विद डी’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं, जिसके प्रोमोशन के लिए उन्होंने कपिल शर्मा का नया शो चुना. बता दें कि जल्द ही कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो के अलावा दो और नये शो लाने वाले हैं.

सुनील की फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहले तो शूट को एक दिन के लिए टाल दिया गया. जिसकी वजह दो दिन शूट कैंसिल होना बताया गया. बाद में उन्हें प्रोमोशन के लिए बुलाया ही नहीं गया.

इससे पहले भी सुनील की पंजाबी फिल्म बैसाखी लिस्ट को प्रमोट करने के लिए सिर्फ 5 मिनट का समय दिया गया था. ऐसा फिल्म के डायरेक्टर विशाल मिश्रा का कहना है. ये पहली बार नहीं है, जब इन दोनों के बीच तनाव की खबरें आयी हैं. इससे पहले भी कपिल और सुनील के बीच रिश्ते इतने खराब हो गये थे कि सुनील ने कलर्स के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ही छोड़ दिया था.

Next Article

Exit mobile version