प्रत्‍युषा-राहुल की आखिरी बातचीत का खुलासा, बढ़ सकती है ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल की मुश्किलें!

मुबंई: टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है जिससे प्रत्‍युषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल प्रत्‍युषा और राहुल राज की आखिरी बातचीत की एक ऑडियो क्लिप सामने आई है जिसमें आत्‍महत्‍या से ठीक पहले की बातें रिकॉर्डिड है. एक अखबार के मुताबिक दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 4, 2016 1:33 PM

मुबंई: टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है जिससे प्रत्‍युषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल प्रत्‍युषा और राहुल राज की आखिरी बातचीत की एक ऑडियो क्लिप सामने आई है जिसमें आत्‍महत्‍या से ठीक पहले की बातें रिकॉर्डिड है. एक अखबार के मुताबिक दोनों की बातचीत से यह साफ पता चलता है कि इस आखिरी बातचीत से प्रत्‍युषा काफी हताश थीं.

3 मिनट हुई इस बातचीत से ये साफ पता चलता है कि राहुल, प्रत्‍युषा को कुछ ऐसा करने के लिए कहते थे जो उनके सम्‍मान के लिए सही नहीं था. इस वीडियो में प्रत्‍युषा राहुल पर बरसते हुए कह रही हैं कि,’ मैंने जीवन में बहुत मेहनत की है. मैं यहां काम करने और एक्टिंग करने आई थी…खुद को बेचने नहीं आई थी. देखो तुमने मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया.’ दोनों के बीच और भी कई बातें हुई है.

ऑडियो में राहुल उन्‍हें समझाते हुए कह रहे हैं कि वो आंधे घंटे में वहां पहुंच रहे हैं, तो प्रत्‍युषा क‍ह रही हैं कि आधे घंटे में सब खत्‍म हो जायेगा. गौरतलब है कि आरोपी राहुल राज सिंह बेल पर हैं.

बता दें कि प्रत्‍युषा 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में पंखे से झूलती पाई गई थी. अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद पुलिस लगातार प्रत्‍युषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल से पूछताछ कर रही है. दरअसल राहुल और प्रत्‍युषा दोनों एक फ्लैट में साथ-साथ रहते थे और दोनों जल्‍द ही शादी करनेवाले थे.

Next Article

Exit mobile version