अभिजीत ने कपिल से कहा- पतलून में आग लगी हो तो…

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा बीएमसी अधिकारियों के द्वारा घूस मांगे जाने के बाद खासा नाराज दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की जिसके बाद सूबे के मुख्‍यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. कपिल के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2016 10:56 AM

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा बीएमसी अधिकारियों के द्वारा घूस मांगे जाने के बाद खासा नाराज दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की जिसके बाद सूबे के मुख्‍यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. कपिल के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा है कि कपिल भाई इस बारे में सारी जानकारी दें. बीएमसी के कमिश्नर को कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. हम दोषी को छोड़ेंगे नहीं.

इस ट्वीट को मुख्यमंत्री फडणवीस ने कपिल शर्मा और पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है. आपको बता दें कि नाराज कपिल शर्मा ने सिस्टम पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर व्यक्त की है. कपिल के अनुसार मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी के अधिकारियों ने उनसे 5 लाख रुपये घूस की डिमांड की है.

इस मामले में बीएमसी के विजिलेंस विभाग के मुख्य इंजीनयर मनोहर पवार ने कहा है कि बीएमसी ने कपिल के आरोप को गंभीरता से लिया है. उन्होंने कपिल को भरोसा दिया है कि दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पवार ने कहा है कि कार्रवाई के लिए कपिल उस अधिकारी का नाम बतायें.

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/774101742912888836

कपिल शर्मा के ट्विट पर गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि अगर पतलून में आग लगी हो तो फायरब्रिगेड को नहीं बल्कि डॉक्टर को बुलाया जाता है. यह ट्वीट उन्होंने कपिल शर्मा के पीएम पर अच्छे दिन? के जवाब में किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 60 साल बुरे दिन भूल गए क्या. पीएम मोदी का आभार मानिए.

Next Article

Exit mobile version