जल्द कपिल दिखेंगे सिल्वर स्क्रीन पर!

भारत के सबसे मशहूर कॉमिडियन कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर कॉमेडी को एक अलग पहचान दी है लेकिन उनका ये जलवा अब सिर्फ छोटे पर्दे तक सीमित नहीं रहेगा. जी हां, जल्द कपिल अब सिल्वर स्क्रीन पर भी दिख सकते हैं. खबरों के मुताबिक कपिल बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 1, 2014 11:53 AM

भारत के सबसे मशहूर कॉमिडियन कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर कॉमेडी को एक अलग पहचान दी है लेकिन उनका ये जलवा अब सिर्फ छोटे पर्दे तक सीमित नहीं रहेगा. जी हां, जल्द कपिल अब सिल्वर स्क्रीन पर भी दिख सकते हैं. खबरों के मुताबिक कपिल बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रहे हैं.

सूत्रों ने बताया कि कपिल को यश राज बैनर के साथ काम करने का ऑफर मिला है. खबर है कि कपिल यश राज की फिल्म्स कर सकते हैं. हालांकि अभी किसी बात पर मुहर नहीं लगी है,अगर ऐसा होता है तो उम्मीद है कपिल छोटे पर्दे का जादू बड़े पर्दे पर लेकर आने में सफल रहेंगे. इससे पहले यश राज बैनर ने छोटे पर्दे के सीरियल बड़े अच्छे लगते है के राम कपूर को फिल्म मेरे डैड की मारूति इस फिल्म में काम दिया था.

आने वाले वक्त में सलमान-शाहरुख को केवल रणबीर कपूर, रणवीर सिंह से ही मुकाबला नहीं करना पड़ेगा बल्कि अब कपिल भी उसी कतार में शामिल हो गए हैं.

Next Article

Exit mobile version