सिगरेट पीती कैमरे में कैद हुई कपिल शर्मा की आनस्‍क्रीन ”Ex Wife” सुमोना, वीडियो

कॉमेडियन कपिल शर्मा के पिछले शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में उनकी ऑनस्‍क्रीन पत्‍नी का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवती को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे बिंदास सिगरेट पीती नजर आ रही है जिसे देखकर सब हैरान है. यह वीडियो कपिल शर्मा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2016 10:50 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा के पिछले शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में उनकी ऑनस्‍क्रीन पत्‍नी का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवती को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे बिंदास सिगरेट पीती नजर आ रही है जिसे देखकर सब हैरान है.

यह वीडियो कपिल शर्मा के नये शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट का है जहां सुमोना सीगरेट पीते हुए बात करती नजर आ रही है. आपको बता दें कि हाल ही में मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ की स्‍टार कास्‍ट शो में गई थी तब सुमोना ने ऐसी ही साड़ी पहनी थी. ऐसा माना जा रहा है कि यह वीडियो शो के शूटिंग के दौरान का है.

इस वीडियो में कपिल भी थोड़ी देर के लिए नजर आये हैं. सुमोना वहां मौजूद लोगों से बात कर रही है और सिगरेट के कश ले रही हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि सुमोना इस शो को अलविदा कहने वाली हैं लेकिन खुद उन्‍होंने इन बातों का खंडन किया था.

https://www.youtube.com/watch?v=ZgWz334JzTk

इस शो में वो डॉक्‍टर गुलाटी की बेटी का किरदार निभा रही है.

Next Article

Exit mobile version