…जब ”गुत्‍थी” ने पूछा घोड़े से शो को लेकर ये सवाल, देखें वीडियो

स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नये शो के साथ आगामी 23 अप्रैल को धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो लॉन्‍च हुआ है जिसमें कपिल शर्मा और अली असगर मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक और वीडियो में ‘गुत्‍थी’ सुनील ग्रोवर घोड़े से पूछते नजर आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 1, 2016 1:36 PM

स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नये शो के साथ आगामी 23 अप्रैल को धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो लॉन्‍च हुआ है जिसमें कपिल शर्मा और अली असगर मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक और वीडियो में ‘गुत्‍थी’ सुनील ग्रोवर घोड़े से पूछते नजर आ रहे हैं कि वो शो देखेंगे या नहीं.

कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुनील ग्रोवर घोड़े से पूछ रहे है कि क्‍या वह यह शो देखेगा. जवाब में घोड़ा सिर हिलाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं सुनील इस नये शो में लंबे बालों और मोटे चश्‍मे के साथ नजर आ रहे हैं जो हाल ही में जारी किया गया है.

दर्शक बड़ी बेसब्री से कपिल के इस नये शो का इंतजार कर रहे हैं. कपिल ने सेट की तसवीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. साथ ही उन्‍होंने इस बात की जानकारी भी दी है कि शो 23 अप्रैल से सोनी चैनल पर प्रसारित होने जा रहा है.

...जब ''गुत्‍थी'' ने पूछा घोड़े से शो को लेकर ये सवाल, देखें वीडियो 3

शो में कपिल के साथ उनके पुराने कोस्‍टार सुमोना चक्रवर्ती, सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू और चंदन प्रभाकर भी नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version