जल्‍द ऑन एयर होगा कपिल शर्मा का नया शो…

जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे जल्‍द ही अपने नये शो ‘कॉमेडी स्‍टाईल’ के साथ सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. इस बात की पुष्टि खुद उनके कोस्‍टार रह चुके सुनील ग्रोवर (गुत्थी) ने फेसबुक पेज पर दी है. कलर्स के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2016 10:48 AM

जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे जल्‍द ही अपने नये शो ‘कॉमेडी स्‍टाईल’ के साथ सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. इस बात की पुष्टि खुद उनके कोस्‍टार रह चुके सुनील ग्रोवर (गुत्थी) ने फेसबुक पेज पर दी है. कलर्स के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के बंद होने के बाद से ही खबरें आ रही थी कि वे धमाकेदार वापसी करनेवाले हैं.

आपको यह जानकर खुशी होगी कि इस नये शो में कपिल और सुनील ग्रोवर दोनों एकसाथ नजर आयेंगे. कपिल अपने हाजिरजवाबी के कारण तो चर्चित हैं ही लेकिन दर्शकों ने उनके बाकी टीम मेंबर्स को भी खासा पसंद किया है. सुनील ग्रोवर ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में ‘गुत्‍थी’ का किरदार निभाकर दर्शकों की पसंद बने हुए हैं.

जल्‍द ऑन एयर होगा कपिल शर्मा का नया शो... 2

वहीं ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की जगह शुरु हुए नये शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है. ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ को कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक होस्‍ट कर रहे हैं जो कलर्स के ही एक और शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को होस्‍ट करते हैं. कपिल के शो को छोड़ने का कारण भी ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को ही बताया जा रहा है.

जल्‍द ही कपिल ‘कॉमेडी स्‍टाईल’ से दर्शकों को एकबार फिर हंसाते-गुदगुदाते नजर आयेंगे. खबरों की मानें तो शो मई-जून महीने के आसपास ऑन एयर हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version