”तारक मेहता…” की दया भाभी इसी महीने कर सकती है शादी!

टीवी सीरीयल ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ फेम दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी इसी महीने के अंत में शादी करने जा रही हैं. खबरों के अनुसार दिशा आगामी 26 नवंबर को मुंबई बेस्ड गुजराती बिजनेसमैन मयूर संग विवाह बंधन में बंधने वाली हैं. इस बात की पुष्टि खुद दिशा के भाई मयूर वकाणी ने दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2015 12:06 PM

टीवी सीरीयल ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ फेम दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी इसी महीने के अंत में शादी करने जा रही हैं. खबरों के अनुसार दिशा आगामी 26 नवंबर को मुंबई बेस्ड गुजराती बिजनेसमैन मयूर संग विवाह बंधन में बंधने वाली हैं. इस बात की पुष्टि खुद दिशा के भाई मयूर वकाणी ने दी है.

मयूर वकाणी ने इस बारे में कुछ ज्‍यादा जानकारी तो नहीं दी लेकिन उन्‍होंने बताया कि,’ खबर सही है लेकिन हम मुबंई जाकर सभी चीजें फाइनल करेंगे. जब सबकुछ फाइनल हो जाएगा तो हम मीडिया को इस बारे में जरुर बतायेंगे.’ खबरों के अनुसार दिशा और मयूर की अरेंज मैरिज होगी.

इस शादी में केवल करीबी रिश्‍तेदार और परिवार वाले शामिल होंगे. शादी में ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ की टीम को भी इनवाइट नहीं किया गया है. हां सीरीयल के प्रोड्यूसर असित मोदी को इनवाइट किया गया है जो शादी में मौजूद रहेंगे. वहीं रिसेप्शन में उनके रिलेटिव्‍स के साथ-साथ सीरीयल की टीम भी नजर आयेगी.

आपको बता दें कि दिशा सीरीयल के अलावा कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. जिसमें ‘देवदास’ (2002), ‘मंगल पांडे : द राइजिंग’ (2005) और ‘जोधा अकबर’ (2008) जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version