…तो शगुन की वजह से अलग हो जायेंगे रमन-ईशिता

बहुचर्चित टीवी सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ में एक नया मोड़ आनेवाला है. शो में लीप लिया जायेगा और शो की लीड जोड़ी रमन और ईशिता जल्‍द ही अलग हो जायेंगे. शो में दिखाया जायेगा कि दोनों के बीच शगुन की वजह से कुछ गलतफहमी पैदा हो जायेगी और दोनों अलग हो जायेंगे. शो के लीड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2015 3:01 PM

बहुचर्चित टीवी सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ में एक नया मोड़ आनेवाला है. शो में लीप लिया जायेगा और शो की लीड जोड़ी रमन और ईशिता जल्‍द ही अलग हो जायेंगे. शो में दिखाया जायेगा कि दोनों के बीच शगुन की वजह से कुछ गलतफहमी पैदा हो जायेगी और दोनों अलग हो जायेंगे.

शो के लीड पेयर रमन (करण पटेल) और ईशिता (दिव्‍यांका त्रि‍पाठी) के बीच रमन की पहली पत्‍नी पत्‍नी शगुन आ जायेंगी. शो में दिखाया जा रहा है कि रमन, शगुन का पूरा ख्‍याल रख रहा है जिसे देखकर ईशिता बहुत परेशान है. दरअसल रमन इस बात का खुलासा नहीं करना चाहता कि शगुन उनके (रमन-ईशिता) बच्‍चे की सेरोगेट मां है.

यह कारण है कि ईशिता समढ नहीं पा रहे हैं कि रमन ऐसा क्‍यों कर रहे हैं ? एक करीबी सूत्र के अनुसार,’ शो में लड़ाई के बाद दोनों अलग हो जायेंगे. शो में लीप दिखाया जा रहा है. रमन अपने तीसरे बच्‍चे के साथ दिखाई देंगे. वहीं ईशिता के सामने भी सच्‍चाई का खुलासा हो जायेगा.’

खबरों के अनुसार सीरीयल में लीप 10 साल का होगा. इसके अलावा भी शो में कई और खुलासे और उठा-पटक होंगे जिसका कोई खुलासा अभी नहीं किया गया है.

Next Article

Exit mobile version