क्‍यों दृष्टि धामी ने कहा, ”शादी के बाद ज्यादा कुछ नहीं बदला…”

गुड़गांव : टेलीविजन अभिनेत्री दृष्टि धामी शादी के बाद पीरियड ड्रामा धारावाहिक ‘एक था राजा एक थी रानी’ से टीवी पर लौट रही हैं और उनका कहना है कि शादी के बाद ज्यादा कुछ नहीं बदला है एवं वह अपने नये जीवन का आनंद उठा रही हैं. 30 साल की अभिनेत्री ने इस साल फरवरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2015 12:37 PM

गुड़गांव : टेलीविजन अभिनेत्री दृष्टि धामी शादी के बाद पीरियड ड्रामा धारावाहिक ‘एक था राजा एक थी रानी’ से टीवी पर लौट रही हैं और उनका कहना है कि शादी के बाद ज्यादा कुछ नहीं बदला है एवं वह अपने नये जीवन का आनंद उठा रही हैं.

30 साल की अभिनेत्री ने इस साल फरवरी में मुंबई के व्यवसायी नीरज खेमका से शादी की थी. दृष्टि का कहना है कि इस नए धारावाहिक के साथ शादी के बाद उनके लिए एकदम सही वापसी होगी.

‘मधुबाला’ धारावाहिक से चर्चित हुई अभिनेत्री ने कहा,’ मेरे लिए यह एक बहुत सहज बदलाव रहा. और शादी के बाद मेरी वापसी के लिए यह धारावाहिक सबसे सही है. मैं काम पर लौटकर बहुत खुश हूं. धारावाहिक का सबसे अच्छा पहलू इसकी वेशभूषा है. चोटियों, सूती साडी, रंग बिरंगे ब्लाउज, बहुत कम मेकअप के साथ मुझे अपना पूरा लुक पसंद है.’

धारावाहिक 1940 के दशक के भारतीय राजा महाराजाओं के काल पर आधारित है. ‘एक था राजा एक थी रानी’ में सिद्धार्थ कार्णिक, अनीता राज, दर्शन जरीवाला, अक्षय आनंद, सुरेश सिकरी प्रमुख किरदारों में हैं. धारावाहिक जी टीवी पर 27 जुलाई से दिखाया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version