अरशद वारसी की झोली में ”कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” की मेजबानी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के आगामी एपिसोड की मेजबानी की है क्योंकि शो के मूल प्रस्तोता कपिल शर्मा अभी चोट से उबर रहे हैं. अरशद ने खुद फैंस को इस बात की जानकारी दी. ‘गुड्डू रंगीला’ स्टार ने मेजबानी की खबर को माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर साझा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2015 10:01 AM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के आगामी एपिसोड की मेजबानी की है क्योंकि शो के मूल प्रस्तोता कपिल शर्मा अभी चोट से उबर रहे हैं. अरशद ने खुद फैंस को इस बात की जानकारी दी.

‘गुड्डू रंगीला’ स्टार ने मेजबानी की खबर को माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर साझा किया जिसमें अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू को अपनी फिल्म ‘दृश्यम’ का प्रचार करते हुए दिखाया गया है. वहीं कपिल ने सलमान खान के साथ आखिरी बार शूटिंग की थी. सलमान ‘बजरंगी भाईजान’ के प्रमोशन को लेकर यहां आये थे.

अरशद ने ट्विटर पर लिखा है,’ अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन के साथ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में शानदार समय बिताया…मैं ने शो की मेजबानी की है, आशा है कि आप पसंद करेंगे.’

अब्बास मस्तान की फिल्म ‘किस किस को प्यार करुं’ से कपिल बालीवुड में पदार्पण करेंगे. वह अगले कुछ सप्ताह तक कामकाज से दूर रहेंगे.

Next Article

Exit mobile version