…अब मराठी फिल्‍मों में काम करना चाहते है सलमान

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान मराठी बॉलीवुड स्‍टार रितेश देशमुख की एक मराठी फिल्‍म में काम कर रहे हैं. इस फिल्‍म का नाम ‘लाल भारी’ रखा गया है. खबरों के मुताबिक सलमान इस फिल्‍म में छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे. सोमवार को एक मराठी फिल्‍म ‘सांग्‍तो आइका’ के म्‍यूजिक लांच पर सिरकत करने आए सलमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2014 3:51 PM

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान मराठी बॉलीवुड स्‍टार रितेश देशमुख की एक मराठी फिल्‍म में काम कर रहे हैं. इस फिल्‍म का नाम ‘लाल भारी’ रखा गया है. खबरों के मुताबिक सलमान इस फिल्‍म में छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे.

सोमवार को एक मराठी फिल्‍म ‘सांग्‍तो आइका’ के म्‍यूजिक लांच पर सिरकत करने आए सलमान खान ने मराठी फिल्‍मों में काम करने की अपनी इच्‍छा जतायी.

कार्यक्रम में जब एक पत्रकार ने उनसे इन फिल्‍मों के बारे में काम करने के बारे में पूछा तो सलमान ने कहा ‘ मैं जरूर मराठी फिल्‍मों में मुख्‍य भूमिका निभाना चाहुंगा.’

सलमान का मानना है कि मराठी फिल्‍मों में आगे बढने की बहुत संभावना है लेकिन इसे नजरअंदाज किया जा रहा है.सलमान ने कहा ‘मुझे मराठी फिल्‍में बहुत पसंद है. लेकिन काफी लंबे समय से इसकी उपेक्षा की जा रही है. ये फिल्‍में उंचाई को छू सकती हैं बस जरूरी है कि इनके बारे में भी जागरुकता बढायी जाए.

खबरों के मुताबिक सलमान साल 2010 में आयी महेश मांजरेकर की एक मराठी फिल्‍म का रीमेक बनाने की भी योजना बना रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version