””कॉमेडी नाइट विथ कपिल”” की गुत्‍थी नये लुक में !

मुंबई :’कॉमेडी नाइट विद कपिल’ के गुत्‍थी यानी सुनील ग्रोवर ने अपने नये लुक को ट्वीट किया है. सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर अपने फोटो को पोस्‍ट करते हुए ट्वीट किया है कि ‘यह मेरा नया लुक है कोई विग नहीं’. गौरतलब है कि कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट में सुनील गोवर बेहतर कॉमेडीयन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2014 9:37 AM

मुंबई :’कॉमेडी नाइट विद कपिल’ के गुत्‍थी यानी सुनील ग्रोवर ने अपने नये लुक को ट्वीट किया है. सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर अपने फोटो को पोस्‍ट करते हुए ट्वीट किया है कि ‘यह मेरा नया लुक है कोई विग नहीं’.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट में सुनील गोवर बेहतर कॉमेडीयन हैं. उन्होंने शो में पहले गुत्‍थी के किरदार को निभाया लेकिन बाद में जब उनकी दूसरी बार इंट्री हुई तो वह बिट्टू के ससुर के किरदार में नजर आये.

आये दिन नये-नये अवतार में अभिनय करते रहते है. दर्शक भी उनके अभिनय को काफी सरहाते है. हाल ही में कपिल के ससुर वाले लुक में अभिनय कर चुके है. ऐसे में देखना ये है कि सुनील का यह नया लुक कहीं उनके अभिनय का पार्ट तो नहीं ? अगर ऐसा हुआ तो उनके फैन के लिए खुशखबरी होगी.

इससे पहले कपिल से झगड़ा होने के बाद सुनील ग्रोवर ने ‘मैड इन इंडिया’ नाम से अपना खुद का शो चालू किया था हांलाकि शो नहीं चल पाया तो सुनील ने दोबारा कॉमेडी नाइट में वापसी की. वापसी के बाद से ही सुनील अपने लुक में आये दिन परिवर्त्तन कर रहें है.

Next Article

Exit mobile version