Auto Expo 2020: शाहरुख खान बोले- मैं अब भी ”सैन्ट्रो वाला”

ग्रेटर नोएडा : फिल्म अभनेता शाहरुख खान का कहना है कि वह अभी भी ‘सैन्ट्रो वाला’ बने हुए हैं. वह दो दशक तक हुंदै के ब्रांड एम्बेस्डर रहे हैं और उस समय से जुड़े हैं जब कंपनी ने सैन्ट्रो पेश किया था. खान दक्षिण कोरिया की कंपनी के भारत आने पर 22 साल पहले सैन्ट्रो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 10:34 PM

ग्रेटर नोएडा : फिल्म अभनेता शाहरुख खान का कहना है कि वह अभी भी ‘सैन्ट्रो वाला’ बने हुए हैं. वह दो दशक तक हुंदै के ब्रांड एम्बेस्डर रहे हैं और उस समय से जुड़े हैं जब कंपनी ने सैन्ट्रो पेश किया था. खान दक्षिण कोरिया की कंपनी के भारत आने पर 22 साल पहले सैन्ट्रो से जुड़े थे.

उनका कहना है कि हैचबैक कार उनकी पसंदीदा गाड़ी बनी हुई है. वाह प्रदर्शनी के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेता ने कंपनी तथा उसके उत्पादों को सराहा जिसकी वजह से वह इतने लंबे समय तक जुड़े रहे.

खान ने कंपनी का नया वाहन क्रेटा एसयूवी को पेश किया. हुंदै की यह गाड़ी जल्दी ही बाजार में आने वाली है. यह पूछे जाने पर कि उनका हुंदै का कौन सा उत्पाद पसंद है, खान ने कहा, मैं हमेशा उनसे, प्रबंध निदेशक और हर किसी से कहता रहता हूं कि मैं सैन्ट्रो वाला हूं.

उन्होंने कहा, अब मैं कॉरपोरेट ब्रांड एम्बेस्डर हूं और क्रेटा और हर चीज के बारे में बात करनी है. लेकिन मेरी अभी भी पसंदीदा कार सैन्ट्रो है. इसे पसंद करने के कारण के बारे में खान ने कहा, एक तो मैं इसका नाम पसंद करता हूं.

मुझे लगता है कि कुछ चीजों के नाम बड़े अच्छे होते हैं. सैन्ट्रो भी उन्हीं में से है. मुझे भरोसा है कि क्रेटा बहुत अच्छी है लेकिन सैन्ट्रो की बात अलग है. ‘सैन्ट्रो वाला’ का विज्ञापन बहुत अच्छा था.

Next Article

Exit mobile version