Radhe का Wanted और Tere Naam से क्या नाता है? Salman Khan ने दिया ऐसा जवाब…

बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान ‘दबंग 3’ के बाद अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ में एक बार फिर से एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आयेंगे. इस फिल्मके निर्देशक प्रभुदेवा होंगे, जिन्होंने कुछ ऐसी ही बैकग्राउंड पर सलमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2019 7:11 PM

बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान ‘दबंग 3’ के बाद अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ में एक बार फिर से एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आयेंगे.

इस फिल्मके निर्देशक प्रभुदेवा होंगे, जिन्होंने कुछ ऐसी ही बैकग्राउंड पर सलमान के साथ ‘वांटेड’ बनायी थी. इस फिल्म में भी सलमान के किरदार का नाम राधे था. वहीं, साल 2003 में आयी फिल्म ‘तेरे नाम’ में भी सलमान के किरदार का नाम राधे था.

ऐसे में यह कहा जा रहा है कि सलमान की आनेवाली फिल्म ‘राधे’, उनकी पिछली फिल्मों ‘तेरे नाम’ और ‘वांटेड’ की सीक्वल होगी.

‘दबंग 3’ के ट्रेलर लांच के मौके पर सलमान से जब यह सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ‘राधे’ इस शैली में बनी फिल्मों का बाप होगा.

मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान खान ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा, राधे ‘तेरे नाम’ में मेरे किरदार का नाम था और हमने ‘वांटेड’ में अपने किरदार के लिए दोबारा इस नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन ‘राधे’ एक बिल्कुल अलग फिल्म है. इसका ‘वांटेड’ के साथ कोई लेना-देना नहीं है.

सलमान खान ने आगे कहा, अगर आप उस शैली या प्रारूप की बात करते हैं तो यह ‘राधे’, ‘वांटेड’ का बाप होगा.

गौरतलब है कि ‘राधे’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version