रानू मंडल इनदिनों क्‍या कर रही हैं ?

लता मंगेशकर का गीत गाकर सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं थीं. उनकी गायकी को लोगों ने बेहद पसंद किया. उनसे इंप्रेस होकर बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘हैप्‍पी हार्डी एंड हीर’ में गाने का मौका दिया. रानू के गाने लोगों की प्‍ले लिस्‍ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 9:09 AM

लता मंगेशकर का गीत गाकर सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं थीं. उनकी गायकी को लोगों ने बेहद पसंद किया. उनसे इंप्रेस होकर बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘हैप्‍पी हार्डी एंड हीर’ में गाने का मौका दिया. रानू के गाने लोगों की प्‍ले लिस्‍ट में जगह बनाने में कामयाब रहे. लेकिन बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया से दूर है. लेकिन लोगों को जानकर यह अचंभा होगा कि वो इन दिनों बहुत सारा काम कर रही है. जानें…

बीते दिनों उनका निजी फेसबुक पेज बनाया गया है. इस पर नियमित तौर उनके बारे में जानकारी अपडेट की जा रही है. खबरों के अनुसार, इन दिनों रानू मंडल की बायोपिक पर काम चल रहा है. रानू मंडल इसमें काफी व्‍यस्‍त हैं.

रानू मंडल ने हाल ही में अपना पासपोर्ट भी हासिल कर लिया है. रानू के फेसबुक अकाउंट पर अब तक 2 लाख लाइक्‍स हो चुके हैं. उनका एक गाना भी जल्‍द आनेवाला है जिन्‍होंने उन्‍होंने एक वीडियो के जरिये दी है. उन्‍होंने अतींद्र चक्रवर्ती के साथ लाइव वीडियो करके यह जानकारी साझा की है. बता दें कि, अतींद्र चक्रवर्ती वही शख्‍स हैं जिन्‍होंने रेलवे स्‍टेशन से रानू मंडल का वीडियो शेयर किया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, इन दिनों रानू मंडल पूरी तरह से व्‍यस्‍त हैं. इनदिनों उनके पास बॉलीवुड के कई और गाने भी हैं. उनका बार-बार मुंबई आना-जाना रहता है. लेकिन वो रहतीं अभी भी पश्चिम बंगाल वाले घर में ही हैं.

Next Article

Exit mobile version