लता मंगेशकर का गीत गाकर फेमस हुई थीं रानू मंडल, अब इस सिंगर संग रिकॉर्ड किया पहला सॉन्‍ग…VIDEO

‘स्‍वर कोकिला’ लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल के दिन अब बदल चुके हैं. मेकओवर के बाद उनके पास कई बड़े ऑफर्स की लाइन लग गई है. अब जानेमाने सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी नयी फिल्‍म में रानू को गाने का मौका दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2019 8:10 AM

‘स्‍वर कोकिला’ लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल के दिन अब बदल चुके हैं. मेकओवर के बाद उनके पास कई बड़े ऑफर्स की लाइन लग गई है. अब जानेमाने सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी नयी फिल्‍म में रानू को गाने का मौका दिया है. हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रानू गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं. वहीं हिमेश रेशमिया उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

हिमेश की नयी फिल्‍म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है. इसी के लिए रानू ने तेरी मेरी कहानी नाम का गाना रिकॉर्ड किया है. वीडियो में रानू हिमेश रेशमिया के साथ स्‍टूडियो में खड़ी गाना रिकॉर्ड करती दिख रही हैं.

बताया जा रहा है कि रानू जल्‍द ही रियेलिटी शो ‘सुपरस्‍टार सिंगर’ में नजर आनेवाली हैं. वे शो में हिमेश के अलावा बाकी जजों से मुलाकात करेंगी और इस शो के कंटेस्‍टेंट से भी मिलेगी. वे इस मंच पर अपनी कला का जौहर भी दिखायेंगी.

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं. रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है. उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था. रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं. इस दौरान किसी ने रानू को रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version