Election Results 2019: गुरदासपुर सीट से जीते सनी देओल

चंडीगढ़: अभिनेता एवं भाजपा उम्मीदवार सनी देओल ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत जीत से करते हुए गुरदासपुर सीट से मौजूदा सांसद कांग्रेस के सुनील जाखड़ को शिकस्त दी. चुनाव आयोग से मिली जानकारी के अनुसार, देओल ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख जाखड़ को 82,459 मतों से हराया. सुबह आठ बजे मतगणना शुरू होने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 10:18 PM

चंडीगढ़: अभिनेता एवं भाजपा उम्मीदवार सनी देओल ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत जीत से करते हुए गुरदासपुर सीट से मौजूदा सांसद कांग्रेस के सुनील जाखड़ को शिकस्त दी.

चुनाव आयोग से मिली जानकारी के अनुसार, देओल ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख जाखड़ को 82,459 मतों से हराया. सुबह आठ बजे मतगणना शुरू होने के बाद से ही देओल अपने प्रतिद्वंद्वी पर बढ़त बनाये हुए थे.

शानदार जीत दर्ज करने के बाद देओल (59) ने कहा कि वह इस सीमावर्ती क्षेत्र के मतदाताओं के कल्याण के लिए काम करेंगे. उन्होंने कहा, मुझे विश्वास था कि इस संसदीय क्षेत्र के लोग मुझसे काफी प्यार करते हैं और उन्होंने मेरी जीत सुनिश्चित की.

उन्होंने दिवंगत सांसद विनोद खन्ना के अधूरे कार्यों को भी पूरा करने की प्रतिबद्धता जताई. भाजपा ने गुरदासपुर सीट से पिछले महीने देओल को अपना उम्मीदवार घोषित कर लोगों को चौंका दिया था. उनका असली नाम अजय सिंह देओल है.

Next Article

Exit mobile version