हजारों ख्वाहिशें ऐसी! आपातकाल पर बनी अपनी इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं सुधीर मिश्रा

नयी दिल्ली : सुधीर मिश्रा ने कहा है कि वह वर्तमान में अपनी 2003 की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ का सीक्वल बनाने की संभावनाएं तलाश रहे हैं. मगर निर्देशक ने साफ तौर पर कहा कि वह पिछली फिल्म की अगली कड़ी नहीं है. इस फिल्म में के के मेनन, शाइनी आहूजा और चित्रांगदा सिंह प्रमुख […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 9:38 PM

नयी दिल्ली : सुधीर मिश्रा ने कहा है कि वह वर्तमान में अपनी 2003 की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ का सीक्वल बनाने की संभावनाएं तलाश रहे हैं. मगर निर्देशक ने साफ तौर पर कहा कि वह पिछली फिल्म की अगली कड़ी नहीं है.

इस फिल्म में के के मेनन, शाइनी आहूजा और चित्रांगदा सिंह प्रमुख भूमिकाओं में थे. यह फिल्म आपातकाल की पृष्ठभूमि पर बनी थी. फिल्म में सत्तर के दशक के तीन युवाओं की कहानी को दर्शाया गया था.

इस फिल्म को आलोचकों ने सराहा था. यह एक ऐसा वक्त था जब हमारा देश सामाजिक और राजनीतिक मंथन के दौर से गुजर रहा था. सुधीर ने कहा, सीक्वल अभी आरंभिक स्तर पर है.

हम सोच रहे हैं कि इसमें ‘क्या और कैसे’ किया जाये. सीक्वल पर किताब लिखने से काम आसान हो जायेगा क्योंकि हमारे पास पूर्ण स्वतंत्रता होगी. उन्होंने कहा कि वह और निर्माता प्रीतिश नंदी सीक्वल पर विचार कर रहे हैं लेकिन चीजों को स्वाभाविक रूप से होना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version