लोकसभा चुनाव 2019 : सनी देओल को गुरदासपुर का भाजपा टिकट मिलने पर अनुपम खेर बोल गये यह बड़ी बात

चण्डीगढ़ : लोकप्रिय अभिनेता अनुपम खेर ने बृहस्पतिवार को अपने सह कलाकार सनी देओल को विश्वसनीय और भरोसेमंद व्यक्ति बताया. देओल को भाजपा ने गुरदासपुर से लोकसभा चुनावों के लिए टिकट दिया है. इस सीट पर देओल (62) का मुकाबला कांग्रेस के सांसद और पार्टी उम्मीदवार सुनील जाखड़, आप के उम्मीदवार पीटर मसीह और पंजाब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 10:59 PM

चण्डीगढ़ : लोकप्रिय अभिनेता अनुपम खेर ने बृहस्पतिवार को अपने सह कलाकार सनी देओल को विश्वसनीय और भरोसेमंद व्यक्ति बताया. देओल को भाजपा ने गुरदासपुर से लोकसभा चुनावों के लिए टिकट दिया है.

इस सीट पर देओल (62) का मुकाबला कांग्रेस के सांसद और पार्टी उम्मीदवार सुनील जाखड़, आप के उम्मीदवार पीटर मसीह और पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस के उम्मीदवार लालचंद से है.

अनुपम खेर ने यहां कहा, सनी काफी विश्वसनीय और भरोसेमंद व्यक्ति हैं और मेरा मानना है कि यह अच्छी पसंद है (गुरदासपुर से सनी को टिकट दिया जाना).

उन्होंने कहा, मैं उन्हें शुभकामना देता हूं और सौ फीसदी विश्वास है कि वह जीतेंगे. देओल और अनुपम खेर ने ‘चालबाज’, ‘सलाखें’, ‘डर’, ‘जिद्दी’ जैसी फिल्मों में साथ-साथ काम किया है.

दिल्ली में 23 अप्रैल को भाजपा में शामिल होने के बाद देओल ने कहा था, मैं इस परिवार (भाजपा) के लिए जो भी कर सकता हूं, वह करूंगा. मैं बात नहीं नहीं करूंगा, मैं आपको काम करके दिखाऊंगा.

Next Article

Exit mobile version