”तारक मे‍हता…” की दयाबेन बनीं सपना चौधरी, VIDEO

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. उनकी चर्चा सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश में हैं. देशभर में उनके अलग-अलग जगह स्‍टेज शो काफी पॉपुलर हो रहे हैं. अपने डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है. अपनी पहली फिल्‍म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2019 10:38 AM

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. उनकी चर्चा सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश में हैं. देशभर में उनके अलग-अलग जगह स्‍टेज शो काफी पॉपुलर हो रहे हैं. अपने डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है. अपनी पहली फिल्‍म ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स’ से उन्‍होंने दर्शकों का दिल जीत लिया. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ की दयाबेन बनाकर फनी डायलॉग्‍स बोलती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे दयाबेन का फेमस डायलॉग बोल रही हैं और वीडियो में इस सीरीयल के फेमस करेक्‍टर जेठालाल की भी आवाज भी आ रही है.

बिग बॉस 11 में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आनेवाली सपना चौधरी अब मॉडर्न लुक में नजर आने लगी हैं. उन्‍होंने मेकओवर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की फैन फ्लोविंग भी जबदस्‍त है. उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो जाता है.

उनके भोजुपरी, पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड के म्‍यूजिक वीडियोज जितने पॉपुलर होते हैं उतने ही रियल लाइफ के वीडियोज भी छाये रहते हैं. सपना चौधरी स्‍टेज पर जितना अपना डांस इंज्‍वॉय करती हैं रीयल लाईफ में भी वे इतनी ही मस्‍तीखोर हैं.

सपना चौधरी अभय देओल के साथ फिल्‍म नानू की जानू के एक गाने में नजर आ चुकी हैं. हाल में उन्‍होंने भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ में स्‍पेशल सॉन्‍ग भी किया था. इसे अलावा वे पंजाबी के स्‍पेशल सॉन्‍ग में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version