Kapil Sharma Wedding: फेरों से पहले ये क्‍या बोल गये कपिल शर्मा, VIDEO

कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ संग जालंधर में शादी कर ली. कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर गिन्‍नी के साथ एक तसवीर शेयर की है जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. इस शादी में कपिल और गिन्‍नी के करीबी रिश्‍तेदार और दोस्‍त शामिल हुए थे. कपिल ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2018 12:57 PM

कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ संग जालंधर में शादी कर ली. कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर गिन्‍नी के साथ एक तसवीर शेयर की है जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. इस शादी में कपिल और गिन्‍नी के करीबी रिश्‍तेदार और दोस्‍त शामिल हुए थे. कपिल ने शादी में हरे कलर की शेरवानी पहनी है और हाथ में तलार लिये नजर आये. वहीं गिन्‍नी लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस शादी में टीवी की कई चर्चित हस्तियों ने शिरकत की.

शादी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस दौरान भी वे थोड़े मजाक के मूड में दिखे और कहते दिखे,’ आप क्या कहते हैं… फेरे लूं या फिर भाग जाऊं?’

कपिल शर्मा की यह फितरत है कि हमेशा हंसी-मजाक और मस्ती के मूड में रहते हैं जिसकी वजह से देश की जनता उन्‍हें बेहद प्‍यार करती है. फैंस जल्‍द ही कपिल के कॉमेडी शो का इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के सबसे पहले गेस्‍ट सलमान खान होंगे और इसके बाद रणवीर सिंह का नाम भी इस लिस्‍ट में हैं.

इस शादी समारोह में भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ पहुंची थी. इस जोड़ी के अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, फेमस सिंगर ऋचा शर्मा और राजीव ठाकुर पहुंचे थे. ऋचा शर्मा और मास्टर सलीम ने अपनी आवाज के जादू से समां बांध दिया. वहीं कपिल की मां भी ढोल की थाप पर थिरकती दिखीं.

शादी से पहले संगीत और मेहंदी सेरेमनी हुई थी. संगीत सेरेमनी को पंजाब में जागो कहा जाता है. इस फंक्‍शन में कपिल शर्मा ढोल की थाप पर थिरकते दिखे थे. वहीं गिन्‍नी ने भी इन पलों को खूब इंज्‍वॉय किया.

Next Article

Exit mobile version