रसेल सिमोंस पर बलात्कार के आरोप लगाने वाली महिला ने मुकदमा वापिस लिया

लॉस एंजिलिस : संगीत जगत की जानीमानी हस्ती रसेल सिमोंस पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली, डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता जेनिफर जारोसिक ने उनके खिलाफ अपना मुकदमा वापस ले लिया है. वैरायटी की खबर के मुताबिक जारोसिक ने जनवरी में मुकदमा दायर किया था और 50 लाख डॉलर की मांग की थी. उन्होंने आरोप लगाया था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 5:08 PM

लॉस एंजिलिस : संगीत जगत की जानीमानी हस्ती रसेल सिमोंस पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली, डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता जेनिफर जारोसिक ने उनके खिलाफ अपना मुकदमा वापस ले लिया है. वैरायटी की खबर के मुताबिक जारोसिक ने जनवरी में मुकदमा दायर किया था और 50 लाख डॉलर की मांग की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि 2016 की इस घटना में सिमोंस ने उन्हें अपने घर बुलाया था और बाद में उनसे बलात्कार किया.

उन्होंने ‘मैगिन केली टूडे’ पर एक साक्षात्कार में इन आरोपों को दोहराया भी था. साथ ही उनका आरोप था कि 2011 में सिमोंस ने अपने दफ्तर में उनका यौन उत्पीड़न भी किया था.

सिमोंस ने इन आरोपों का खंडन किया था और इस महीने की शुरुआत में उनके मुकदमे पर अपना जवाब दायर किया था. इस जवाब में उन्होंने जारोसिक के ईमेल और संदेशों को शामिल किया.

सिमोंस के वकील ने कहा कि जारोसिक को एक अदालत ने ‘कुछ अनुपचारित मानसिक बीमारियां’ होने की बात कही थी और उन्हें एक अयोग्य परिजन बताया था. वकील ने लिखा , ‘महिलाओं को सही में हुए दुष्कर्म के बदले में मुआवजा मिलता है यह जानकर जारोसिक ने सिमोन्स से बड़ी राशि हासिल करने का फैसला लिया था.’

Next Article

Exit mobile version