कठिन दौर से गुजर रहे हैं कपिल शर्मा : कीकू शारदा

मुंबई : कपिल शर्मा पिछले काफी समय से विवादों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. कृष्‍णा अभिषेक, भारती सिंह और शिल्‍पा शिंदे जैसे कई टीवी कलाकारों ने कपिल शर्मा का समर्थन किया था. अब कॉमेडियन और कपिल के कोस्‍टार कीकू शारदा ने कपिल के साथ खड़े हो गये हैं. उनका कहना है कि कपिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2018 10:00 AM

मुंबई : कपिल शर्मा पिछले काफी समय से विवादों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. कृष्‍णा अभिषेक, भारती सिंह और शिल्‍पा शिंदे जैसे कई टीवी कलाकारों ने कपिल शर्मा का समर्थन किया था. अब कॉमेडियन और कपिल के कोस्‍टार कीकू शारदा ने कपिल के साथ खड़े हो गये हैं. उनका कहना है कि कपिल शर्मा को फिर से वापसी करने के लिए समय दिया जाना चाहिए.

कीकू शारदा ने कहा,’ कपिल शर्मा अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से देश के घर-घर में पहुंच गए थे. फिलहाल वह अपने करियर और निजी जिंदगी दोनों में ही कठिन समय से गुजर रहे हैं. पिछले साल कपिल शर्मा ने बताया था कि वह अवसाद से पीड़ित हैं और इसका इलाज करा रहे हैं.

शारदा ने संवाददाताओं से कहा , मैं उनके साथ वर्षों से काम करता आ रहा हूं. हमने काफी खुशियां और हंसी फैलाई है, इसलिए अगर आज वह यह कह रहा है कि वह ठीक नहीं है तो उसे कुछ समय दिया जाना चाहिए. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि उसे निजता दें और आराम करने दें.’

कपिल के शो में बंपर का किरदार निभानेवाले कीकू शारदा लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द इयर अवॉर्ड्स समारोह में बोल रहे थे. शर्मा हाल ही में ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से छोटे पर्दे पर वापस आए थे लेकिन वह वैसी सफलता हासिल नहीं कर पाए जैसी ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ‘ को मिलती थी. अब खबर है कि यह शो बंद कर दिया गया है.

हाल ही में शर्मा ने अपने पुराने मैनेजरों प्रीति और नीति सीमोज के साथ ही मनोरंजन वेबसाइट चलाने वाले एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोप में कपिल का कहना था कि पत्रकार ने उनको बदनाम करने के लिए दुष्प्रचार किया.

Next Article

Exit mobile version