जिस शो को करते-करते चल बसी मां, अब उसी शो में बेटी की दस्‍तक

टीवी शो ‘नाम‍करण’ में एक नये करेक्‍टर की इंट्री होनेवाली है. खबरें है कि इस शो में विलेन का किरदार अब स्‍वर्गीय अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी मृणमयी लागू निभायेंगी. इस शो अपने रीमा लागू दयावंती मेहता नामक निगेटिव किरदार निभा रही थी लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ने से 18 मई 2017 को उनकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2018 2:09 PM

टीवी शो ‘नाम‍करण’ में एक नये करेक्‍टर की इंट्री होनेवाली है. खबरें है कि इस शो में विलेन का किरदार अब स्‍वर्गीय अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी मृणमयी लागू निभायेंगी. इस शो अपने रीमा लागू दयावंती मेहता नामक निगेटिव किरदार निभा रही थी लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ने से 18 मई 2017 को उनकी मौत हो गई थी. हाल ही में मेकर्स ने मृणमयी लागू को इसके लिए अप्रोच किया है और वे शो में निगेटिव किरदार में नजर आ सकती हैं.

बॉलीवुड फिल्म ‘जख्म’ से इंस्पायर इस शो की कहानी एक लंबे लीप के बाद बदलने वाली है. शो की कहानी में एक नया ट्विस्‍ट आनेवाला है. शो की लीड किरदार नील और अवनी एकदूसरे से अलग हो जायेंगे. मेकर्स इस शो को दर्शकों के सामने नये अंदाज में लाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं. बता दें कि मृणमयी अपनी मां की तरह अभिनय के क्षेत्र में काम कर रही हैं.

मृणमयी ने कई मराठी फिल्‍मों में काम किया है. वे आमिर खान के फिल्‍म ‘तलाश’ और ‘3 इडियट्स’ को भी असिस्ट कर चुकी हैं. अब ‘नामकरण’ के मेकर्स ने उन्‍हें निगेटिव रोल के लिए संपर्क किया है, हालांकि उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Next Article

Exit mobile version