”Bigg Boss” ने दिया पड़ोसियों को झटका, घरवालों ने इस कंटेस्‍टेंट को दिखाया बाहर का रास्‍ता

‘बिग बॉस 11’ से रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में शिवानी दुर्गा को सबसे कम वोट मिलने के कारण शो से एलिमिनेट कर दिया गया. इस बार घर से बेघर होने के लिए सपना चौधरी, विकास गुप्‍ता, हीना खान, शिवानी दुर्गा और ज्‍योति कुमारी नॉमिनेट किये गये थे. कयास लगाये जा रहे थे कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2017 3:05 PM

‘बिग बॉस 11’ से रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में शिवानी दुर्गा को सबसे कम वोट मिलने के कारण शो से एलिमिनेट कर दिया गया. इस बार घर से बेघर होने के लिए सपना चौधरी, विकास गुप्‍ता, हीना खान, शिवानी दुर्गा और ज्‍योति कुमारी नॉमिनेट किये गये थे. कयास लगाये जा रहे थे कि ज्‍योति घर से बाहर हो सकती हैं, लेकिन शिवानी को सबसे कम वोट मिले. वहीं ‘बिग बॉस’ ने पडोसी सदस्‍यों को एक बड़ा झटका दिया है.

दरअसल हाल ही में बिग बॉस के मुख्‍य घर में इंट्री कर चुके चार पडोसियों को बिग बॉस ने एक कार्य सौंपा था, जिसके अनुसार चारों को घरवालों के सामने रिश्तेदार के तौर पर दिखाना था. वे जितने हफ्तों तक अपने पहचान छुपा पाते, उतने दिनों तक घर में सेफ रहते और नॉमिनेशन की प्रक्रिया से भी बचे रहते. लेकिन पडोसी इस कार्य को करने में सफल नहीं रहे.

ऐसे में बिग बॉस ने घरवालों को किसी एक पड़ोसी को घर से बेघर करने की पावर दी. घरवालों के वोट के आधार पर लुसिंडा को घर से बेघर कर दिया. इस तरह शिवानी के साथ-साथ एक और सदस्‍य घर से बेघर हो गईं.

इस तरह घर से दो हफ्तों में दो सदस्‍य घर से बेघर हो चुके हैं. जिनमें जुबैर खान, प्रियांक शर्मा, शिवानी और लुसिंडा शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version