जानिये, बीएसएनएल किस स्कीम पर दे रही है तीन दिनों के लिए Unlimited डाटा

नयी दिल्ली : बीएसएनएल ने वर्ड टेलीकॉम डे के अवसर पर अपने मौजूदा व नए ग्राहकों को एसटीवी 333 पर 3 दिनों के लिए विशुद्ध असीमित डेटा की पेशकश की है. बीएसएनएल बिहार के मुख्य महाप्रबंधक किशोर कुमार ने यहां संवाददाताओं को बताया कि सार्वजनिक क्षेत्र में देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2017 10:11 AM

नयी दिल्ली : बीएसएनएल ने वर्ड टेलीकॉम डे के अवसर पर अपने मौजूदा व नए ग्राहकों को एसटीवी 333 पर 3 दिनों के लिए विशुद्ध असीमित डेटा की पेशकश की है. बीएसएनएल बिहार के मुख्य महाप्रबंधक किशोर कुमार ने यहां संवाददाताओं को बताया कि सार्वजनिक क्षेत्र में देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने प्रीपेड मोबाइल के अपने उपभोक्ताओं के लिए वर्ल्ड टेलीकॉम एंड इन्फोर्मेशन सोसाइटी डे के अवसर पर इस बार 2017 की थीम बडे विकास के लिए बडा डाटा के अंतर्गत प्रमोशनल ऑफर देने का निश्चय किया है.

इस खबर को भी पढ़िये : खुशखबरी! BSNL ने अनलिमिटेड कॉल के लिए किया प्लान पेश, महज 49 रुपये में…

बीएसएनएल के बिहार के मुख्यमहाप्रबंधक किशोर कुमार ने बताया कि इसके अंतर्गत मौजूदा व नए ग्राहकों को एसटीवी 333 ‘ट्रिपल एसीई’ में 3 दिनों के लिए विशुद्ध असीमित डाटा प्राप्त होगा. उन्होंने बताया कि बीएसएनएल के प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को इस सीमित ऑफर का लाभ 17 से 19 मई तक मिलेगा. उन्हें उम्मीद है कि उपभोक्ता कंपनी की ओर से दिये जाने वाले इस लाभ का भरपूर लाभ उठा सकेंगे.

Next Article

Exit mobile version