Jio के ग्राहकों के लिए फ्री डाटा-कॉल की बहार, मुकेश अंबानी लेकर आये "Happy New Year Offer"

मुंबई : मुकेश अंबानी ने ग्राहकों को एक बड़ी राहत देते हुए जियो हैप्‍पी न्‍यू इयर ऑफर लांच किया. इसके तहत ग्राहकों को 31 मार्च 2017 तक फ्री डाटा और फ्री कॉल की सुविधा मिलेगी. आज दोपहर 1.30 बजे रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने एक कार्यक्रम में इसकी घोषणा की. वेलकम ऑफर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 1, 2016 1:37 PM

मुंबई : मुकेश अंबानी ने ग्राहकों को एक बड़ी राहत देते हुए जियो हैप्‍पी न्‍यू इयर ऑफर लांच किया. इसके तहत ग्राहकों को 31 मार्च 2017 तक फ्री डाटा और फ्री कॉल की सुविधा मिलेगी. आज दोपहर 1.30 बजे रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने एक कार्यक्रम में इसकी घोषणा की. वेलकम ऑफर की घोषणा करते हुए मुकेश अंबानी ने सितंबर महीने की शुरुआत में 31 दिसंबर तक फ्री डाटा और फ्री कॉल की घोषणा की थी. बाद में ट्राइ ने निर्देश जारी किया था कि कोई भी वेलकम ऑफर 90 दिनों से ज्‍यादा नहीं चल सकती.

फ्री सेवा की अवधि विस्‍तार के साथ ही मुकेश अंबानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले की तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि यह साहसिक कदम है. अंबानी ने कहा कि जियो प्रधानमंत्री के नोटबंद के फैसले के साथ है और जियो मनी के साथ कैशलेस जीवन का आनंद उठा सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि 90 दिनों से कम समय में जियो 5 करोड़ से अधिक लोगों की पसंद बन गया. जियो के आने के बाद जियो यूजर्स ने एक सामान्य भारतीय यूजर्स से 25 गुणा ज्‍यादा इंटरनेट का उपयोग किया

अंबानी ने अन्‍य टेलिकॉम कंपनियों पर बिना नाम लिये कई आरोप लगाये हैं. उन्‍होंने कहा कि बाकी टेलिकॉम कंपनियों के कारण 900 करोड़ कॉल ड्राप हुए हैं. अंबानी ने कहा कि इतनी मुश्किलों के बावजूद जियो ने करोड़ों ग्राहकों को संतुष्‍ट किया है. उन्‍होंने कहा कि अब जियो नंबर पोर्टिब्लिटी का पूरी तरह समर्थन करता है. जियो के साथ कोई भी ग्राहक अपने पुराने नंबर के साथ जुड़ सकते हैं.

अंबानी ने कहा कि जो ग्राहक जियो सिम के लिए स्टोर तक नहीं जा पा रहे हैं उनको सिम की होम डिलिवरी भी की जा रही है. जियो लाइफ के जरिए फ्री में घर बैठे सिम कार्ड प्राप्‍त किया जा सकता है. उन्‍होंने कहा कि ई केवाईसी में आधार का इस्‍तेमाल किया जा रहा है, इससे 5 मिनट में सिम एक्टिवेशन की प्रक्रिया पूरी कर ली जा रही है. उन्‍होंने कहा कि जियो को सफल बनाने के लिए सभी ग्राहकों का दिल से धन्‍यवाद. भारत डिजिटल कंट्री में दुनिया के दस टॉप देशों में शामिल हो गया.

Next Article

Exit mobile version