माल्या के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने की याचिका पर फैसला 18 अप्रैल तक सुरक्षित

मुंबई : विजय माल्या के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने की याचिका पर सुनवाई करते हुए मुंबई की पीएमएलए कोर्ट ने 18 अप्रैल तक फैसला सुरक्षित रखा है. ईडी ने विजय माल्या को तीन बार नोटिस भेजा था. इसके बाद भी वो ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए, जिसके बाद इडी ने निर्णय लिया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2016 7:31 PM

मुंबई : विजय माल्या के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने की याचिका पर सुनवाई करते हुए मुंबई की पीएमएलए कोर्ट ने 18 अप्रैल तक फैसला सुरक्षित रखा है. ईडी ने विजय माल्या को तीन बार नोटिस भेजा था. इसके बाद भी वो ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए, जिसके बाद इडी ने निर्णय लिया कि वह अब और नोटिस नहीं भेजेगा.

विजय माल्या का पासपोर्ट सस्पेंड
बैंकों से कर्ज लेकर नहीं चुकाने का आरोप झेल रहे विजय माल्या पर विदेश मंत्रालय ने बड़ी कार्रवाई किया है. प्रवर्तन निदेशालय के आग्रह पर विजय माल्या का पासपोर्ट निलंबित कर दिया गया है. माल्या के खिलाफ इसे बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है. इसके बाद विजय माल्या दूसरे देश की यात्रा नहीं कर सकते हैं. उन्हें निलंबन वापसी के लिए भारत के विदेश मंत्रालय के समक्ष पेश होना होगा. ईडी ने विजय माल्या के खिलाफ गैर-जमानती वॉरन्ट जारी करने की मांग की थी.ईडी द्वारा विजय माल्या के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने की याचिका पर सुनवाई करते हुए मुंबई की पीएमएलए कोर्ट ने 18 अप्रैल तक फैसला सुरक्षित रखा.

Next Article

Exit mobile version