माइक्रोमैक्स ने 4जी के क्षेत्र में कदम आगे बढाया, पांच और उपकरणों की पेशकश करेगी

नयी दिल्ली: भारत में 4जी तैनाती की गति जोर पकडने के साथ घरेलू हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने आज कहा कि वह एलटीई.आधारित 4जी हैंडसेटों की संख्या को बढायेगी और इस क्रम में अगले दो से तीन महीनों में पांच नये स्मार्टफोन लायेगी. मौजूदा समय में माइक्रोमैक्स के दो 4जी आधारित उपकरण उसके पोर्टफोलियो में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2015 8:36 PM

नयी दिल्ली: भारत में 4जी तैनाती की गति जोर पकडने के साथ घरेलू हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने आज कहा कि वह एलटीई.आधारित 4जी हैंडसेटों की संख्या को बढायेगी और इस क्रम में अगले दो से तीन महीनों में पांच नये स्मार्टफोन लायेगी.

मौजूदा समय में माइक्रोमैक्स के दो 4जी आधारित उपकरण उसके पोर्टफोलियो में हैं जिनकी कीमत 12,000 रुपये से अधिक है. माइक्रोमैक्स के मुख्य विपणन अधिकारी सुभाजित सेन ने बताया, 4.जी को लेकर काफी दिलचस्पी है. हम ग्राहकों को ऐसी चीजें सुलभ करायेंगे जिसे वे सस्ती कीमत पर खोजते हैं.
हम अगले दो तीन महीनों में पांच नये 4जी उपकरणों की संख्या बढायेंगे. एयरटेल और एयरसेल जैसी कंपनियां 4जी सेवाएं पेशकर रही हैं. रिलायंस जियो भी ये सेवाएं पेश करने वाली है. सीएमआर रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन, टेबलेट और डेटा कार्ड सहित 10 लाख 4जी उपकरणों को अक्तूबर.दिसंबर 2014 की तिमाही में भारतीय बाजार में आयात किया गया.

Next Article

Exit mobile version