अशोक लीलैंड का बैंक ऑफ महाराष्ट्र से गठजोड

मुंबई: ट्रक विनिर्माता अशोक लीलैंड ने वाणिज्यिक वाहन के खरीदारों को वित्त सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ महाराष्ट्र से करार किया है. एक बयान में कहा गया है कि सहमति ज्ञापन (एमओयू) के अनुसार पुणो मुख्यालय वाला यह बैंक, हिंदुजा समूह की कंपनी के ग्राहकों को खुदरा वित्तपोषण की सुविधा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 6:59 PM

मुंबई: ट्रक विनिर्माता अशोक लीलैंड ने वाणिज्यिक वाहन के खरीदारों को वित्त सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ महाराष्ट्र से करार किया है.

एक बयान में कहा गया है कि सहमति ज्ञापन (एमओयू) के अनुसार पुणो मुख्यालय वाला यह बैंक, हिंदुजा समूह की कंपनी के ग्राहकों को खुदरा वित्तपोषण की सुविधा उपलब्ध कराएगा. बयान में कहा गया है कि इस गठजोड से अशोक लीलैंड को अपनी पहुंच बढाने में मदद मिलेगी. उसे बैंक ऑफ महाराष्ट्र की 1,700 शाखाओं तक पहुंच मिलेगी.
अशोक लीलैंड के मुख्य वित्त अधिकारी गोपाल महादेवन ने कहा कि इस गठजोड से हमारे ग्राहकों को विशेष रुप पश्चिम व दक्षिण भारत में वित्त तक पहुंच की सुविधा मिल सकेगी. खास बात यह है कि यह गठजोड ऐसे समय हुआ है जबकि विशेष रुप से निजी क्षेत्र के बैंक वाणिज्यिक वाहन क्षेत्र को वित्तपोषण की सुविधा देने से कतरा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version