थॉमस कुक इंडिया ने भारत, श्रीलंका और मॉरीशस में ब्रांड नाम का अधिकार किया हासिल

नयी दिल्ली : पर्यटन सेवा कंपनी थॉमस कुक (इंडिया) भारत, श्रीलंका और मॉरीशस के बाजारों में थॉमस कुक ब्रांड के अधिकार हासिल कर लिया है. कंपनी ने मंगलवार को कहा कि उसने थॉमस कुक यूके द्वारा नियुक्त प्रबंधकों से इस बारे में करार किया है. थॉमस कुक इंडिया लिमिटेड (टीसीआईएल) ने थॉमस कुक यूके द्वारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2019 5:22 PM

नयी दिल्ली : पर्यटन सेवा कंपनी थॉमस कुक (इंडिया) भारत, श्रीलंका और मॉरीशस के बाजारों में थॉमस कुक ब्रांड के अधिकार हासिल कर लिया है. कंपनी ने मंगलवार को कहा कि उसने थॉमस कुक यूके द्वारा नियुक्त प्रबंधकों से इस बारे में करार किया है. थॉमस कुक इंडिया लिमिटेड (टीसीआईएल) ने थॉमस कुक यूके द्वारा नियुक्त प्रबंधक एलिक्स पार्टनर्स से इन बाजारों में ब्रांड नाम का अधिकार हासिल करने के लिए करार किया है.

कंपनी ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि वह इसके लिए एकमुश्त 13.9 करोड़ रुपये का भुगतान करेगी. थॉमस कुक (इंडिया) लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक माधवन मेनन ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि हम भारत, मॉरीशस और श्रीलंका के बाजारों में इस ब्रांड नाम का अधिकार हासिल करने को करार करने में सफल रहे हैं. यह पर्यटन सेवा क्षेत्र का प्रतिष्ठित नाम है. थॉमस कुक इंडिया 1881 से यानी पिछले 138 साल से लगातार बिना किसी रुकावट के यहां परिचालन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version