भगोड़ा मेहुल चोकसी ने मुंबई हाईकोर्ट में दायर किया हलफनामा, बोला-मैं देश से भागा नहीं, बल्कि इलाज कराने आया हूं

मुंबई : पीएनबी घोटाले के आरोपी और भारत का भगोड़ा मेहुल चोकसी ने मुंबई हाईकोर्ट में हलफनामा दायर किया है. इसमें उसने बताया है कि वह देश छोड़कर भागा नहीं है, बल्कि वह इलाज कराने के लिए आया है. उसने इस हलफनामे में उसने अपनी बीमारी को लेकर इलाज के दस्तावेज भी जमा कराया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 6:56 PM

मुंबई : पीएनबी घोटाले के आरोपी और भारत का भगोड़ा मेहुल चोकसी ने मुंबई हाईकोर्ट में हलफनामा दायर किया है. इसमें उसने बताया है कि वह देश छोड़कर भागा नहीं है, बल्कि वह इलाज कराने के लिए आया है. उसने इस हलफनामे में उसने अपनी बीमारी को लेकर इलाज के दस्तावेज भी जमा कराया है.

इसे भी देखें : मेहुल चोकसी ने खुद को निर्दोष बताया, कहा-PNB Scam में शामिल कंपनी से उनका नाता नहीं

हाईकोर्ट में दायर किये गये हलफनामे के मुताबिक, फिलहाल वह एंटीगुआ में रह रहा है. उसने कहा कि वह जांच में सहयोग करना चाहता है. उसने कहा कि अगर कोर्ट चाहता है, तो जांच अधिकारी एंटीगुआ आ सकते हैं. मैं सहयोग करने के लिए तैयार हूं. साथ ही, उसने यह भी कहा कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये विशेष अदालत और जांच अधिकारी के सामने पेश होना चाहता है.

उसने अपने हलफनामे में प्रवर्तन निदेशालय और उसी के उस दावों को भी खारिज किया, जिसमें कहा जाता है कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. उसने साफ-साफ कहा है कि अभी उसकी तबीयत ठीक नहीं है और ऐसे हालात में एंटीगुआ से बाहर नहीं जा सकता है, लेकिन वे यहां आकर मुझसे पूछताछ कर सकते हैं. मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार हूं.

Next Article

Exit mobile version