Paytm पेमेंट बैंक के निदेशक मंडल में शामिल किये गये सेरी चहल

नयी दिल्ली : पेटीएम पेमेंट बैंक लिमिटेड (पीपीबी) ने उद्यमी सेरी चहल को अपने निदेशक मंडल में निदेशक बनाया है. कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी. चहल महिलाओं के लिए बनाये गये एक सामुदायिक मंच (शीरोज) की संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी हैं. पीपीबी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी सतीश गुप्ता ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 3:56 PM

नयी दिल्ली : पेटीएम पेमेंट बैंक लिमिटेड (पीपीबी) ने उद्यमी सेरी चहल को अपने निदेशक मंडल में निदेशक बनाया है. कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी. चहल महिलाओं के लिए बनाये गये एक सामुदायिक मंच (शीरोज) की संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी हैं. पीपीबी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी सतीश गुप्ता ने एक बयान में कहा कि सेरी चहल को अपने निदेशक मंडल में शामिल कर हम प्रसन्न हैं. उनके पास ग्राहक सेवा के क्षेत्र में अच्छा अनुभव है. हम उनके ज्ञान तथा विशेषज्ञता से लाभान्वित होंगे.

इसे भी देखें : Paytm, PhonePe, Mobikwik जैसे मोबाइल वॉलेट्स होंगे और सुरक्षित, RBI ने उठाया है यह कदम

पेटीएम पेमेंट बैंक का गठन अगस्त, 2016 में हुआ. कंपनी ने औपचारिक तौर पर 2017 में काम करना शुरू किया. पेटीएम संस्थापक विजय शेखर शर्मा की इसमें 51 प्रतिशत हिस्सेदारी है. शेष हिस्सेदारी वन 97 कम्युनिकेशंस के पास है. गुप्ता ने हाल ही में कहा कि पीपीबी के 4.4 करोड़ बचत खाते हैं, जिनमें 400 करोड़ रुपये की जमा राशि है. इसके साथ ही, 26 करोड़ वॉलेट खाते भी बैंक से जुड़े हैं.

Next Article

Exit mobile version