Reliance Jio ने अब पेश किया JioPhone Gift Card, Rs 1095 रुपये में छह महीनों की अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

किफायती कॉलिंग और डेटा सर्विसेज देकर टेलीकॉम मार्केट में बड़ी-बड़ी कंपनियों काबाजार ठंडा कर देनेवाला रिलायंसजियो अब एक और सौगात लेकर आया है. इसका नाम है – JioPhone Gift Card. मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए नये साल के मौके पर पेश जियो फोन गिफ्ट कार्ड की कीमत 1,095 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 9:17 PM

किफायती कॉलिंग और डेटा सर्विसेज देकर टेलीकॉम मार्केट में बड़ी-बड़ी कंपनियों काबाजार ठंडा कर देनेवाला रिलायंसजियो अब एक और सौगात लेकर आया है. इसका नाम है – JioPhone Gift Card.

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए नये साल के मौके पर पेश जियो फोन गिफ्ट कार्ड की कीमत 1,095 रुपये है. इस गिफ्ट कार्ड को पहले जेनरेशन के जियोफोन को खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. यह गिफ्ट कार्ड जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के साथ आता है, जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था.

बताते चलें कि मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत फीचर फोन को 501 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. यही नहीं, अगर आप तीन साल के बाद फोन को कंपनी को वापस करते हैं तो आपको पैसे वापस मिल जाएंगे. ऐसे में यह फोन आपको मुफ्त का पड़ेगा.

इसके साथ ही, जियो फोन गिफ्ट कार्ड में 594 रुपये की वैल्यू भी दी जाएगी, जिसे आप 99 रुपये के छह रिचार्ज करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. 99 रुपये के इस रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा.

इस तरह जियो फोन गिफ्ट कार्ड के तहत आपको नये जियोफोन केसाथ छह महीनों के लिए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लाभ मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version