Walmart India ने लुधियाना में खोला भारत का 22वां होलसेल स्टोर

मुंबई : वॉलमार्ट इंडिया ने शनिवार को देश में अपने 22वें बेस्ट प्राइस थोक स्टोर स्टोर के लुधियाना में चालू होने की घोषणा की. यह कंपनी का लुधियाना में दूसरा और पंजाब में छठा स्टोर. इसमें वाणिज्यिक इकाइयों को आपूर्ति की जाती है. वॉलमार्ट इंडिया वॉलमार्ट इंक की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी है. कंपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2018 6:27 PM

मुंबई : वॉलमार्ट इंडिया ने शनिवार को देश में अपने 22वें बेस्ट प्राइस थोक स्टोर स्टोर के लुधियाना में चालू होने की घोषणा की. यह कंपनी का लुधियाना में दूसरा और पंजाब में छठा स्टोर. इसमें वाणिज्यिक इकाइयों को आपूर्ति की जाती है. वॉलमार्ट इंडिया वॉलमार्ट इंक की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी है. कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा कि नये स्टोर को बी2बी ई-कॉमर्स मंच के साथ जोड़ा गया है. यह उसका 22वां ऑनलाइन बेस्ट प्राइस स्टोर है.

इसे भी पढ़ें : Deal Done : वॉलमार्ट ने एक लाख करोड़ रुपये में किया फ्लिपकार्ट का सौदा! जानें इस डील की खास बातें

वॉलमार्ट इंडिया के अध्यक्ष एवं सीईओ कृष अय्यर ने कहा कि मैं अपने 22वां कैश एंड कैरी स्टोर के शुरू होने से उत्साहित हूं. यह भारत को लेकर हमारी योजनाओं की प्रतिबद्धता को दोहराता है. लुधियाना में दूसरा स्टोर और पंजाब में छठा स्टोर स्थापित करना राज्य में कारोबारी सुगमता को लेकर हमारी धारण को मजबूत करता है.

कंपनी के थोक स्टोर में 5,000 से अधिक उत्पाद उपलब्ध हैं. इसमें ताजे एवं फ्रोजन फल व खाद्य पदार्थों के साथ होटल-रेस्तरां की जरूरत के सामान तक शामिल हैं. इसके अलावा, इनमें परिधान, इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, घरेलू स्वास्थय उत्पाद की भी बिक्री होती है.

Next Article

Exit mobile version