भारत में जल्द ही सस्ते Smartphone लॉन्च कर सकती है BlackBerry

नयी दिल्ली : ब्लैकबेरी फोन बनाने वाली ऑप्टिमस इंफ्राकॉम को 25,000-45,000 रुपये की स्मार्टफोन कैटेगरी में इस साल के अंत तक 10-12 फीसदी हिस्सेदारी हासिल होने की उम्मीद है. ऑप्टिमस भारत के लिए ब्लैकबेरी के फोन बनाती है. ऑप्टिमस ब्लैकबेरी के लिए विभिन्न कीमत दायरों में नये फोन पेश करने पर काम कर रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2018 5:50 PM

नयी दिल्ली : ब्लैकबेरी फोन बनाने वाली ऑप्टिमस इंफ्राकॉम को 25,000-45,000 रुपये की स्मार्टफोन कैटेगरी में इस साल के अंत तक 10-12 फीसदी हिस्सेदारी हासिल होने की उम्मीद है. ऑप्टिमस भारत के लिए ब्लैकबेरी के फोन बनाती है. ऑप्टिमस ब्लैकबेरी के लिए विभिन्न कीमत दायरों में नये फोन पेश करने पर काम कर रहा है. फिलहाल, भारत के स्मार्टफोन बाजार में ब्लैकबेरी सैमसंग, शिओमी और अन्य प्रतिद्वंदी कंपनियों से पिछड़ गया है और बाजार में इसकी हिस्सेदारी ना के बराबर है.

इसे भी पढ़ें : 28 जनवरी को लांच होगा BlackBerry का पहला एंड्रायड स्मार्टफोन

ऑप्टिमस इंफ्राकॉम के कार्यकारी निदेशक हरदीप सिंह ने कहा कि हम पिछले दो महीनों में तीन स्मार्टफोन पेश कर चुके हैं और नये उत्पाद लाने की तैयारी जोरों पर है. हम 25,000 से 45,000 रुपये तक के स्मार्टफोन बाजार में 10-12 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने की उम्मीद करते हैं. उन्होंने कहा कि कंपनी ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए भारत में अपने नये स्मार्टफोन एक्सप्लोर और एक्सप्लोर एक्स को डिजाइन किया है.

कंपनी ने दो नये स्मार्टफोन ब्लैकबेरी इवॉल्व और ब्लैकबेरी इवॉल्व एक्स भी पेश किया है. बिक्री के लिए फोन क्रमश: अगस्त के अंत और सिंतबर मध्य में उपलब्ध होगा. इवॉल्व और इवॉल्व एक्स की कीमत क्रमश: 24,990 रुपये और 34,990 रुपये है. स्मार्टफोन में 30,000 रुपये और इससे अधिक को प्रीमियम श्रेणी का फोन माना जाता है. जून में समाप्त तिमाही में इसका बाजार 19 फीसदी बढ़ा है.

Next Article

Exit mobile version