Jio Offer : मुफ्त में 112GB 4G डाटा पाने का मौका, यह है प्लान

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर का नाम जियोफोन मैच पास है और इसमें ग्राहकों को 112 जीबी डेटा बिलकुल फ्री मिलेगा जिसकी वैधता 56 दिन होगी. इस ऑफर का लाभ पाने के लिए यूजर्स को करना बस इतना है कि वे अपने जाननेवालों को जियो फोन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 12:12 PM

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर का नाम जियोफोन मैच पास है और इसमें ग्राहकों को 112 जीबी डेटा बिलकुल फ्री मिलेगा जिसकी वैधता 56 दिन होगी.

इस ऑफर का लाभ पाने के लिए यूजर्स को करना बस इतना है कि वे अपने जाननेवालों को जियो फोन खरीदने के लिए इनवाइट भेजें. आपनेजिस परिचित को जियोफोन खरीदने के लिए इनवाइट भेजा है, अगर वह जियोफोन खरीदना चाहताहै, तो उसे 1800-890-8900 नंबर पर कॉल करना होगा.

अगर आपके इनवाइट पर आपका कोई परिचित व्यक्ति जियो फोन खरीदता है, तो आपको 8 जीबी डेटा मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 4 दिन के लिए होगी. जियो यूजर्स 10 दोस्तों को जियो फोन की खरीदारी करा कर 112 जीबी डेटा पा सकते हैं, जो 56 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा.

यही नहीं, हफ्तेभर में जिस यूजर के इनवाइट पर सबसे ज्यादा लोग जियो फोन खरीदेंगे, उसे Jio Dhan Dhana Dhan शो में हिस्सा लेने का भी मौका मिलेगा. हर हफ्ते दो जियो यूजर्स यह मौका पा सकेंगे.

Next Article

Exit mobile version