कनाडा की कंपनी ब्रुकफील्ड के हाथों दिल्ली आैर चेन्नर्इ की संपत्ति बेचेगी आरकाॅम

नयी दिल्ली : भारी लोन के बोझ तले दबी रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) को कर्ज देने वाले निकायों ने उसे दिल्ली और चेन्नई की रीयल एस्टेट संपत्ति को बेचने की अनुमति दे दी है. ये संपत्तियां कनाडा की संपत्ति प्रबंधन कंपनी ब्रुकफील्ड को बेची जायेंगी. इसे भी पढ़ेंः आरकाॅम की डूबती नैया को बचाने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2017 12:22 PM

नयी दिल्ली : भारी लोन के बोझ तले दबी रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) को कर्ज देने वाले निकायों ने उसे दिल्ली और चेन्नई की रीयल एस्टेट संपत्ति को बेचने की अनुमति दे दी है. ये संपत्तियां कनाडा की संपत्ति प्रबंधन कंपनी ब्रुकफील्ड को बेची जायेंगी.

इसे भी पढ़ेंः आरकाॅम की डूबती नैया को बचाने के लिए अनिल अंबानी ने पेश की नयी स्कीम

इससे जुड़े एक सूत्र ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि कर्जदाताओं ने आरकॉम की दिल्ली और चेन्नई की संपत्तियों को 801 करोड़ रुपये में ब्रुकफील्ड को बेचने की अनुमति दे दी है. आरकॉम से इस बारे में संपर्क करने पर उसने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. ब्रुकफील्ड ने भी भेजे गये ईमेल पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

सूत्र ने बताया कि इससे प्राप्त होने वाली राशि का उपयोग कर्ज चुकाने में किया जायेगा. अपनी संपत्तियों का मौद्रीकरण करने के लिए आरकॉम नवी मुंबई में धीरूभाई अंबानी नॉलेज सिटी समेत अन्य संपत्तियों के लिए उचित खरीदार की तलाश कर रही है. आरकॉम पर लगभग 45,000 करोड़ रुपये कर्ज का बोझ है.

Next Article

Exit mobile version