अनिल अंबानी की RCom अगले महीने बंद कर देगी 2G और DTH सेवा

नयी दिल्ली : कर्ज के बोझ में दबी दूरसंचार कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन लगभग महीने भर में अपना 2G मोबाइल सेवा कारोबार बंद करने की योजना बना रही है. कंपनी की योजना लाभदायक रहने तक 3G और 4G श्रेणी में परिचालन जारी रखने की है. औद्योगिक सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. सूत्रों के अनुसार, कंपनी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2017 6:45 PM

नयी दिल्ली : कर्ज के बोझ में दबी दूरसंचार कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन लगभग महीने भर में अपना 2G मोबाइल सेवा कारोबार बंद करने की योजना बना रही है.

कंपनी की योजना लाभदायक रहने तक 3G और 4G श्रेणी में परिचालन जारी रखने की है. औद्योगिक सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. सूत्रों के अनुसार, कंपनी के कार्यकारी निदेशक गुरदीप सिंह ने कर्मचारियों को इस बाबत सूचित किया है.

उन्होंने कर्मचारियों को कहा, अब समय आ गया है कि हम अभी से 30 दिनों बाद वायरलेस कारोबार बंद कर देंगे. उन्होंने कहा कि कंपनी आईएलडी वॉयस, कंज्यूमर वॉयस, 4G पोस्टपेड डोंगल और मोबाइल टावर कारोबार में परिचालन तब तक जारी रखेगी, जब तक इसमें मुनाफा होता रहे.

इनके अलावा शेष सारे कारोबार बंद कर दिये जायेंगे. सूत्रों के अनुसार सिंह ने 21 नवंबर को लाइसेंस समाप्त होने के बाद डीटीएच सेवाएं भी बंद करने का जिक्र किया है.

कंपनी को इस संबंध में भेजे गये एक ईमेल का अब तक कोई जवाब नहीं मिला है. उल्लेखनीय है कि कंपनी पर 46 हजार करोड़ रुपये के कर्ज का बोझ है. वह इस महीने की शुरुआत में एयरसेल को अपना वायरलेस कारोबार बेचने का सौदा तय करने में असफल रही थी.

Next Article

Exit mobile version