Vodafone इंडिया ने शुरू किया 19 तक हरित दिवाली अभियान

नयी दिल्लीः दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने इस साल दिवाली को पर्यावरण हितैषी बनाये रखने के लिए हरित दिवाली अभियान की पेशकश की है. कंपनी दिल्ली-एनसीआर स्थित अपने 52 स्टोरों में 16 से 19 अक्टूबर के बीच उपभोक्ताओं को हरित दिवाली बनाने के लिए प्रोत्साहित करेगी. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2017 10:43 PM

नयी दिल्लीः दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने इस साल दिवाली को पर्यावरण हितैषी बनाये रखने के लिए हरित दिवाली अभियान की पेशकश की है. कंपनी दिल्ली-एनसीआर स्थित अपने 52 स्टोरों में 16 से 19 अक्टूबर के बीच उपभोक्ताओं को हरित दिवाली बनाने के लिए प्रोत्साहित करेगी. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इस अभियान के तहत वोडाफोन अपने उपभोक्ताओं को पर्यावरण हितैषी सुपर पटाखे बांटेगी, जिसमें पानी में घुलने वाला कागज होगा. साथ ही, बहुत प्रकार के ऐसे बीज होंगे, जो हवा को स्वच्छ रखने में सक्षम हैं.

इसे भी पढ़ेंः अबकी दिवाली ड्रैगन का निकलेगा दम, व्ययपारियों ने चीन से सामान का आयात घटाया

इसके अलावा, वोडाफोन इंडिया एक ई-ग्रीटिंग भी देगी, जिसमें लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं देने वाली एक ई-फुलझड़ी होगी. कंपनी इसके अलावा वोडाफोन अपने ग्राहकों को अन्य विशेष ऑफर भी पेश करेगी. इस मौके पर दिल्ली एनसीआर में वोडाफोन के कारोबार प्रमुख आलोक वर्मा ने कहा कि इन त्योहारों में हम अपने उपभोक्ताओं के साथ सेलिब्रिटिंग सुपर कार्यक्रम का जश्न मना रहे हैं. इसी के तहत हमने हरित दिवाली अभियान का ऐलान किया है, जो निश्चित रूप से हमारे उपभोक्ताओं को दीवाली का अनूठा अनुभव प्रदान करेगा.

Next Article

Exit mobile version