इक्विटी शेयरों की पुनर्खरीद पर विचार करेगी इंफोसिस, 19 अगस्त की बैठक में होगा फैसला

बेंगलुरुः देश की दूसरी सबसे बड़ी साॅफ्टवेयर सेवा निर्यातक इंफोसिस ने कहा है कि वह 19 अगस्त को होने वाली बैठक में अपने इक्विटी शेयर की पुनर्खरीद के प्रस्ताव पर विचार करेगी. प्रतिद्वंद्वी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) द्वारा 16,000 करोड़ रुपये के शेयर की पुनर्खरीद कार्यक्रम पूरा होने के बाद यह घोषणा की गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2017 2:33 PM

बेंगलुरुः देश की दूसरी सबसे बड़ी साॅफ्टवेयर सेवा निर्यातक इंफोसिस ने कहा है कि वह 19 अगस्त को होने वाली बैठक में अपने इक्विटी शेयर की पुनर्खरीद के प्रस्ताव पर विचार करेगी. प्रतिद्वंद्वी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) द्वारा 16,000 करोड़ रुपये के शेयर की पुनर्खरीद कार्यक्रम पूरा होने के बाद यह घोषणा की गयी है.

इस खबर को भी पढ़ेंः अमेरिका में रोजगार, भारत में छंटनी : अब इन्फोसिस भी गिरायेगी कर्मचारियों पर गाज

इंफोसिस के सचिव एजीएस मणिकांत ने यहां एक बयान में कहा कि कंपनी का निदेशक मंडल 19 अगस्त, 2017 को होने वाली बैठक में शेयर की पुनर्खरीद पर विचार करेगा. उन्होंने कहा कि निदेशक मंडल की बैठक के नतीजे के बारे में शेयर बाजारों को जानकारी दी जायेगी.

हालांकि, कंपनी ने बुधवार को शेयर बाजारों को प्रस्तावित शेयर पुनर्खरीद के बारे में दी गयी जानकारी में ब्योरा नहीं दिया है. इससे पहले, अप्रैल में इंफोसिस ने कहा था कि वह चालू वित्त वर्ष में शेयरधारकों को लाभांश या शेयर पुनर्खरीद के जरिये 13,00 करोड़ रुपये तक का भुगतान करेगी.

Next Article

Exit mobile version