दुनिया का सबसे सस्‍ता 4G स्‍मार्टफोन, 501 रुपये में मिलेगा ChampOne C1

नयी दिल्ली : 4G स्मार्टफोन के चहेतों के लिए एक खुशखबरी है. ChampOne C1 नाम की मोबाइल कंपनी 501 रुपये में फोर जी स्‍मार्टफोन देने का दावा कर रही है. कंपनी का यह सेल 18 नवंबर को सुबह 11 बजे शुरू होगा. कंपनी का दावा है कि बेहतरीन खुबियों से लैस यह स्‍मार्टफोन दुनिया का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2016 10:10 AM

नयी दिल्ली : 4G स्मार्टफोन के चहेतों के लिए एक खुशखबरी है. ChampOne C1 नाम की मोबाइल कंपनी 501 रुपये में फोर जी स्‍मार्टफोन देने का दावा कर रही है. कंपनी का यह सेल 18 नवंबर को सुबह 11 बजे शुरू होगा. कंपनी का दावा है कि बेहतरीन खुबियों से लैस यह स्‍मार्टफोन दुनिया का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन होगा. कंपनी ने इस स्‍मॉटफोन की कीमत 7999 रुपये रखी है. कंपनी की वेबसाइट https://champonec1.com/ पर इससे संबंधित सारी जानकारी उपलब्‍ध है.

कंपनी के अनुसार इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल 18 नवंबर को 11 बजे शुरू होगी. इस फ्लैश सेल में शामिल होने के लिए ग्राहक को 51 रुपये की ChampOne क्लीन मास्टर एप डाउनलोड करनी होगी. एप्‍प डाउनलोड करने के बाद कंपनी की साइट पर आपका रजिस्‍ट्रेशन हो जायेगा. इसके बाद आप फ्लैश सेल में शामिल हो सकते हैं. स्‍मार्टफोन की कीमत में यह 51 रुपये नहीं जोड़ा जायेगा. फ्लैश सेल में कुछ संख्‍या में स्‍मार्टफोन रखे जायेंगे. उसके बाद भी आप 7999 रुपये पे कर यह स्‍मार्टफोन आर्डर कर सकते हैं.

501 रुपये में मिलने वाला स्‍मार्टफोन केवल कैश ऑन डिलिवरी पर ही उपलब्‍ध है. कंपनी के अनुसार केवल पहले रजिस्‍ट्रेशन करने वाले एग्जिस्टिंग कस्टमर की फ्लैश सेल में फोन खरीद पाएंगे. इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले है. इंटरनल स्‍टोरेज 16 जीबी है. 1.3 जीएचजेड का प्रोसेस्सर लगा है. यह फोन 2 जीबी रैम से लैस है. इस स्‍मार्टफोन में बेहतरीन फोटो के लिए में 8MP का रियर कैमरा दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version