नासकॉम- फेसबुक के बीच समझौता

वाशिंगटन : भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी कंपनियों के संगठन नासकॉम ने फेसबुक के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है ताकि देश के युवा उद्यमियों को समस्या समाधान करने वाला बनाने के लिए एक उत्पाद डिजाइन की दिशा में पहल की जा सके. नासकॉम के अध्यक्ष आर. चंद्रशेखर ने कहा कि इस सप्ताह सिलिकॉन वैली में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2016 3:22 PM

वाशिंगटन : भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी कंपनियों के संगठन नासकॉम ने फेसबुक के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है ताकि देश के युवा उद्यमियों को समस्या समाधान करने वाला बनाने के लिए एक उत्पाद डिजाइन की दिशा में पहल की जा सके. नासकॉम के अध्यक्ष आर. चंद्रशेखर ने कहा कि इस सप्ताह सिलिकॉन वैली में नासकॉम-फेसबुक पहल पर हस्ताक्षर से उन प्रमुख क्षेत्रों में नवोन्मेषी सोच और रवैये को बढ़ावा मिलेगा जिनमें प्रौद्योगिकी परिवर्तनकारी भूमिका निभा सकती है.

चंद्रशेखर ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘यह संयुक्त पहल है जो कि नवोन्मेष के माहौल और डिजाइन के बारे में सोच को बढ़ावा देगी. आज उद्योग क्रांति के अगले चरण में हैं और स्टार्टअप तथा नवोन्मेष की ओर बढ़ रहा है. यह बदलाव सेवा कंपनियों की वृद्धि के दो दशक के दौर के बाद आ रहा है.”

Next Article

Exit mobile version